advertisment

डकैती का खुलासा | तीन गिरफ्तार | नगदी बरामद | मोरा तारा ज्वेलर्स शो-रूम में हुयी थी डकैती

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


हरिद्वार में अब तक की हुयी सबसे बड़ी डकैती का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने डकैती करने वाले तीन बदमाशों को धर-दबोचा है। पांच की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश शातिर अपराधी हैं। दबोचे गये बदमाशांे की निशानदेही पर डकैती के दौरान लूटे गयी एक मूर्ति और 2 लाख 16 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है। हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने ज्वालापुर कोतवाली में डकैती का खुलासा किया।

शहर के वीपीआई इलाके शंकराश्रम के पास मोरा तारा ज्वेलर्स शो-रूम में 8 जुलाई को हथियारबंद बदमाशों ने दिन दहाड़े डकैती डाली थी। बताया जाता है कि हरिद्वार जिले में ये अब तक कि सबसे बड़ी डकैती है। पुलिस ने इस लूटकांड का खुलासा करने के लिए 10 से अधिक टीम लगाई हुई थी जो पड़ोसी राज्यों में जाकर छानबीन कर रही थी।

advertisment4

ad12

एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि शोरूम में 8 बदमाशों ने लूटकांड को अंजाम दिया था। डकैती करने के बाद ये बदमाश रुड़की स्थित एक गेस्ट हाउस में रुके थे। इनमें से 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी 5 की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। शोरूम से लूटे गए ज्वेलरी और नकदी की बरामदगी के प्रयास भी जारी है। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाश शातिर अपराधी है इनके खिलाफ पूर्व में भी लूटपाट और डकैती के कई मामले दर्ज है।ं

Leave a Reply

Your email address will not be published.