Uttarakhand News…बारिश ने खोल दी PWD की पोल| गुस्से में ग्रामीण| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा, लालढांग

बारिश ने आपफत खडी करने के साथ ही निर्माण कार्यो की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं। कहने का मतलब यह है कि बारिश ने सरकारी सिस्टम की पोल भी खोल दी है। लालढांग के चमरिया गांव में बनी सड़क के निर्माण की पोल भी बारिश ने खोलकर रख दी है। लोनिवि विभाग पूरी तरह से सवालों के घेरे में है।


ग्रामीणों का कहना है लालढांग चमरिया रोड मदन के घर के पास अभी पिछले दिनों आई बारिश ने सड़क तहस-नहस कर दी । आरोप है कि पीडब्ल्यूडी वालों ने क्या काम करा पत्थर डालने की जगह बगल के खेत से मिट्टी से भर ऑन कर दिया जबकि पत्थर से भरान होना चाहिए था । ग्रामीणों की मानें तो उस रोड पर कहीं परिवार रहते हैं जो लालढांग नहीं आ जा पा रहे हैं इतना कीचड़ हो गया किन लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया ना तो कोई इधर आ सकता है ना उधर जा सकता है पीडब्ल्यूडी की कार्यशैली पर गांव वाले विरोध कर रहे हैं।

ad12

ग्रामीणों ने इसको लेकर विरोध भी किया है। विरोध करने वालों में मंडल महामंत्री किसान मोर्चा कैलाश रावत विक्रम सिंह भरत सिंह गुसाई तनोज रावत कमल सिंह ध्यान पाल सिंह गजेंद्र सिंह अनिल सिंह अनूप बिष्ट सुशीला देवी गुड्डी देवी निर्मला देवी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *