Kanwar Yatra 2023 @ कावंड़ सकुशल संपन्न कराने को खाकी ने कसी कमर| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-लालढांग, अनिल शर्मा

धर्मनगरी हरिद्वार कांवड़मयी होने ही वाली है।कांवड़ मेले को प्रशासन ने तैयारियों को पुख्ता कर दिया है। इस क्रम में पुलिस ने प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम करने को कमर कस ली है। इसी सिलसिले में बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने सभी धर्मों के लोगों के सथ बैठक की।

जनपद हरिद्वार मे आगामी कॉवड मेला को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु थाना श्यामपुर मे थानाध्यक्ष श्यामपुर प्रभारी चौकी चंडी चौकी ,प्रभारी चौकी लालढांग की उपस्थिति में थाना क्षेत्र के समस्त SPO (स्पेशल पुलिस ऑफिसर), CLG व थाना क्षेत्र के अलग अलग धर्माे के गणमान्य व्यक्तियों व के साथ गोष्टी ली गयी। इस मौक्रे पर सभी से आगमी कॉवड मेला को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु सहयोग की अपील की गयी तथा नियुक्त किये गये SPO को अपने अपने ड्यूटी स्थानो पर उपस्थित रहने हेतु अवगत कराते हुये पुलिस बल का सहयोग कर कॉवड मेला को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु सहयोग की अपेक्षा की गयी ।

ad12


तथा सभी को 12 जून से 26 जून तक मनाए जा रहे नशा मुक्त भारत जन जागरूकता पकवाड़ा एवम अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स निषेध दिवस 26 जून के बारे में जागरूक किया गया लोगों को ड्रग्स के दुष्प्रभाव के बारे में जानकारी दी गई तथा ड्रग्स पीने एवं बेचने वालों के संबंध में पुलिस को जानकारी देने हेतु बताया गया।।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *