Pauri News…सुराल गांव पर चोरों की नजर| तीन मकानों के ताले तोड़े| मुकदमा दर्ज| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


पहाड़ की शांत फिजां पर चोरों की नजर लगी हुयी है। इस धरा को चोर टारगेट बनाने लगे हैं। जनपद पौड़ी के कल्जीखाल ब्लाक में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पश्चिमी मनियारस्यंू पट्टी के सुराल गांव में चोरों ने ताले तो तोड़े लेकिन लेकिन मंशा पूरी नहीं हुयी तो फिर दाल-भात बनाया। लेकिन दाल-भारत भी चोर पेटभर के नहीं खाये। थोड़ा बहुत खाया और शायद कोई आ ना जाये के डर वहां से निकल गये। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। खास बात यह है कि जिन तीन मकानों के ताले तोड़े गये वे पुलिस परिवार के हैं।


जानकारी के अनुसार पौड़ी तहसील की पश्चिमी मनियारस्यूँ पट्टी के सुरालगांव में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी के इरादे से 3 घरों के ताले तोड़ डाल दिये गए। हालांकि चोरों को इन घरों में न नकदी, न आभूषण और न ही कोई कीमती सामान ही मिला, लिहाजा चोरों ने ताले तोड़ने में जाया हुई शक्ति के एवज में इत्मीनान से दाल-भात अवश्य बनाया, हालांकि वह पूरा चावल नहीं खा पाए।
बताया यह भी जा रहा है कि घर में रखी एक मदिरा की बोतल भी चोरों के हाथ लगी, लेकिन वे शायद बेवड़े नहीं थे, मयकशी के शौकीन न थे।

ad12


घटना के बाद गांव व क्षेत्र में हड़कंम मचा हुआ है। यह घटना पहाड़ व इसके शांत माहौल के लिये कतई अच्छा संकेत नहीं माना जा सकता है। बहरहाल, मांग यह उठ रही है कि बाहरी लोगों को सत्यापन सख्ती से किया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *