Uttrakhand News..कमरे में मिलीं पति-पत्नी की लाशें और बिलख रहा था पांच दिन का नवजात मासूम| राहुल सिंह की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, राहुल सिंह, देहरादून


Uttrakhand उत्तराखंड की राजधानी देहरादून Dehradun से बड़ी खबर है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार यहां क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के टर्नर रोड स्थित एक घर के कमरे में पति-पत्नी के शव बरामद हुये हैं। dehradun news दोनों शव कमरे के फर्श पर पड़े थे। इनके बीच में उनका पांच दिन का नवजात बिलख रहा था। मामले को फिलहाल आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है।


dehradun news मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, media reports दोनों शवों की पहचान काशिफ पुत्र मोहतशिम निवासी चालोली, नांगल, सहारनपुर और उसकी पत्नी अनम के रूप में हुई है। काशिफ की जेसीबी कंस्ट्रक्शन के काम में चलती है। उसने एक साल पहले ही अनम से दूसरी शादी की थी। वह यहां पर मकान के ऊपरी हिस्से में चार महीने से किराये पर रह रहा था।

ad12


मीडिया रिपोर्टों के अुनसार, dehradun news मकान के निचले हिस्से में कोई नहीं रहता है। पुलिस ऊपर पहुंची तो दुर्गंध आ रही थी। अंदर से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। कमरे के अगले दरवाजे पर ताला लटका हुआ था। जबकि, पिछला दरवाजा अंदर से बंद था। Uttrakhand news पुलिस दरवाजे की जाली तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो देखा कि काशिफ और अनम के खून से लथपथ शव फर्श पर पड़े थे। बीच में एक नवजात पड़ा हुआ था। पुलिस ने सबसे पहले नवजात को उठाया और एंबुलेंस से दून अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *