PM Kisan Samman Nidhi: नहीं मिल रही किसान सम्मान निधि तो ऐसे मिलेगी| लग रहा कैंप| जानिये कब व कहां| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


किसानों के लिये अच्छी व खास खबर है। निवेदन यह है कि पूरी खबर पढ़िये और इसे शेयर भी कीजियेगा। आपके ऐसा करने से कई अन्य किसान भाईयों को लाभ मिल सकता है। यह खबर लालढांग क्षेत्र के रसूलपुर मीठी बेरी गांव के किसानों के लिये है।
आप इसलिये परेशान हैं कि पंजीकरण होने के बाद भी आपको किसान सम्मान निधि नहीं मिल रही है। यदि ऐसा है तो आपकी इस समस्या का समाधान होने जा रहा है। यह सुंदर पहल की है रसूलपुर मीठी बेरी के ग्राम प्रधान कमलेश द्विवेदी ने।

दरअसल, रसूलपुर मीठी बेरी में 13 जून-2023 को कैंप लग रहा है जिसमें किसान सम्मान निधि नहीं मिलने की समस्या का निराकरण किया जायेगा। ग्राम प्रधान रसूलपुर मीठी बेरी कमलेश द्विवेदी की पहल पर कृषि विभाग की ओर से आयोजित होने वाले इस कैंप में खासतौर पर उन किसानों की समस्या सुनी व हल की जायेगी जिनको पंजीकरण होने के बाद भी किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं मिल रहा है।

ad12

ग्राम प्रधान रसूलपुर मीठी बेरी कमलेश द्विवेदी की ओर से जारी जानकारी में बताया गया है कि रसूलपुर मीठी बेरी ग्राम पंचायत में 266 किसान सम्मान निधि योजना के पंजीकृत कृषक हैं। यदि किसी कारणवश किसी को किसान सम्मान निधि नहीं मिल रही है तो इस कैंप में आकर अपनी समस्या का हल जरूर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *