Weather update..केरल में मानसून की Entry| जानिये अन्य जगहों पर कब पहुंचने वाला है| मेनका असवाल की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-मेनका असवाल

ndia Meteorological Department मौसम के हाल की खबर पेश है। इस खबर में आपको बताते हैं कि मौसम का हाल क्या है। खबर में यह बताने की कोशिश करते हैं कि मानसून का क्या हाल है। ndia Meteorological Department कुछ दिन देर से ही सही लेकिन मानसून केरल पहुंच चुका है। इसके साथ ही कहा जा सकता है कि मानूसन के केरल में दस्तक देने के साथ ही दक्षिण भारत में बारिश के मौसम की भी शुरूआत हो गयी है।

India Meteorological Department


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इस बार आठ दिन देर से केरल में मानसून पहुंचा है। बताया जाता है कि इससे पहले भी सके पहले साल 2016 और 2019 में मानसून आठ जून को आया था।

ad12


खबर में आगे आपको बताते हैं कि केरल में माससून की हाजिरी लगने के बाद अन्य जगहों पर पर मानसून के पहुंचने की क्या उम्मीद है। इस बाबत मौसम विभाग ने भी पूर्वानुमान लगाया है। ndia Meteorological Department मीडिया रिपोर्टाें के अनुसार इसमें बताया गया है कि केरल तक पहुंचे मानसून का असर अगले 48 घंटे के अंदर तमिलनाडु, कर्नाटक और दक्षिण के समुद्री इलाकों में पहुंच जायेगा। ndia Meteorological Department इसके अलावा पूर्वाेत्तर के मणिपुर, मिजोरम, असम, नगालैंड और मेघालय में भी 9 से 12 जून तक बारिश होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *