आधी रात में मृत मिली महिला| पति फरार| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आधी रात में कमरे में एक महिला मृत पायी गयी है। महिला अपने पति के यहां किराये पर रहती थी। मामले में पुलिस ने पति को आरोपी मानते हुये मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, श्रीमती कविता पत्नी स्वर्गीय छोटू निवासी रोशन धाम वाली गली गाजी वाली थाना श्यामपुर हरिद्वार द्वारा थाने पर आकर सूचना दी कि मेरे मकान में जगत और उसकी पत्नी राधिका किराए पर रहते थे, प्रार्थीया रोड़ी बेलवाला में चाय की ठेली चलाती है, दिनांक 08 04.022 को रात्रि में लगभग 12रू00 बजे घर वापस पहुंची तो देखा कि जगत के कमरे का बाहर से कुंडा लगा था,

आवाज देने पर कोई नहीं उठा कुंडा खोल कर देखा तो राधिका जमीन पर पड़ी थी जिसके चेहरे पर कट तथा गले में निशान थे मैंने उठाने का प्रयास किया तो नहीं उठी तथा जगत भी मौके से फरार था, मैं थानाध्यक्ष मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचा संगीन अपराध के दृष्टिगत तत्काल घटनास्थल हेतु फोरेंसिक टीम और स्वान दल को मौके पर बुलाया गया मौके से साक्ष्य एकत्रित किए गए बाद पंचायतनामा कार्यवाही के शव को पीएम हेतु मोर्चरी जीडी अस्पताल हरिद्वार भेजा गया, उक्त के संबंध पर थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 42/23 धारा 302 भादवी नामजदगी में अभियोग पंजीकृत किया गया, तथा अभियुक्त की तलाश जारी है।

ad12

फरार अभियुक्त
1- जगत हाल पता रोशनधाम वाली गली गाजीवाली थाना श्यामपुर जनपद हरिद्वार उम्र 32 वर्ष
मृतका
श्रीमती राधिका पत्नी जगत हाल निवासी रोशन धाम वाली गली गाजिवाली थाना श्यामपुर जनपद हरिद्वार उम्र 25 वर्ष.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *