श्यामपुर-गाजीवाली| 9 अप्रैल को ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल में Free Endoscopy Test |राहुल सिंह की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-श्यामपुर-गाजीवाली-राहुल सिंह

ध्रुव चेरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल में रविवार,9 अप्रैल को Endoscopy Test इंडोस्कोपी चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस कैंप में दूरबीन विधि द्वारा मरीजों के पेट की जांच निशुल्क की जाएगी। इसके साथ ही मरीजों को निशुल्क आयुष्मान कार्ड बनाने का भी अवसर मिलेगा।
गौरतलब है कि नजीबाबाद रोड स्थित श्यामपुर, गाजीवाली में स्थित ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट रविवार को मरीजों की सुविधा के लिए इंडोस्कोपी Endoscopy Test चेकअप कैंप लगाया जा रहा है।

हॉस्पिटल के पीआरओ प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पेट की बीमारी से संबंधित सभी मरीज रविवार को सुबह 8 बजे से 12 बजे के बीच खाली पेट* हॉस्पिटल पहुंचकर सेवा का लाभ ले सकते है। उन्होंने कहा कैंप में मरीजों को निशुल्क जांच सेवा के लाभ के साथ ही आयुष्मान कार्ड भी निशुल्क बनवाने का मौका मिलेगा। आयुष्मान कार्ड पर भर्ती मरीजों का ईलाज भी निशुल्क किया जा रहा है।

ad12

इस मौके पर ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल की संचालक बाबा बालक दास महाराज ने कहा कि चिकित्सा की दृष्टि से पिछड़े लालढांग क्षेत्र के ग्रामीणों की सुविधा के लिए ध्रुव दास जी महाराज की प्रेरणा से हॉस्पिटल का निर्माण किया गया था। अब हॉस्पिटल में मरीजों के लिए आयुष्मान कार्ड पर निशुल्क इलाज की सुविधा जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *