advertisement

सुबह की गयी बिजली रात में आयी | अफसरों के नंबर SWITCH OFF | अनिल शर्मा

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा


आधे लालढांग क्षेत्र में दिनभर गुल रहने के बाद रात को बिजली आ ही गयी। बिजली नहीं होने से लोगों को भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। अलबत्ता, रात में बिजली आने से लोगों ने राहत की सांस ली है।


लालढांग क्षेत्र के आधे हिस्से में सुबह से ही बिजली गुल हो गयी थी। हालांकि आधे हिस्से में बिजली की आपूर्ति सुचारू रूप से चली। जहां बिजली सुचारू रूप से चली वहां हरिद्वार से विद्युत आपूर्ति होती है और जहां दिनभर बिजली गुल रही वहां कोटद्वार से।

architect-ad

ad12


आधे लालढांग में दिनभर बिजली गुल रहने से लोग खासे परेशान रहे। इंवर्टर जवाब देने लगे तो पानी की समस्या होने लगी। पंखे, कूलर सारे ठप पड़े रहे। शाम ढल गयी लेकिन बिजली नहीं आयी तो लोग और भी परेशान होने लगे। आखिरकार रात करीब नौ बजे बिजली आयी तो लोगों ने राहत की सांस ली। क्षेत्र की जागरूक नागरिक अनीषा गुसांई ने बताया कि दिनभर बिजली गुल रहने से भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ा। क्षेत्र के सुदन डबराल, नवीन चमोली, राकेश नारंग, मुस्तकीम, विकास आदि ने बताया कि सुबह बिजली गुल हो गयी थी, दिनभर इंतजार करते रहे कि अब आयेगी, तब आयेगी लेकिन पूरा दिन बीत गया। आखिरकार रात करीब नौ बजे बिजली आयी है। बिजली गुल होने के संबंध में विद्युत विभाग कोटद्वार के अफसरों से संपर्क करना चाहा तो किसी से भी बात नहीं हो पायी, जिनको को भी काॅल की SWITCH OFF पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.