जय हो….सूर्या फाउंडेशन ने किया नारी शक्ति को सम्मानित| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


सामाजिक सरोकारों को समर्पित सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट लगातार अपने मिशन पर कार्य कर रहा है। गरीबों को समाज की मुख्यधारा में शामिल करने के प्रयासों के साथ ही नारी शक्ति के खास करने की भी मंशा है। इसके लिये आने वाले दिनों में बड़े स्तर पर अभियान शुरू करने पर मंथन चल रहा है। इसी क्रम में सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट ने नारी शक्ति के सम्मान में एक भव्य व दिव्य कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें अपने-अपने क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाली नारी शक्तियों को सम्मानि किया गया।


सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित महिला सम्मान समारोह में नारी शक्ति को सम्मानित किया गया। इस क्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ( कर्म वीर ज्योति ) सम्मान से सम्मानित श्रीमती डॉक्टर सुमित्रा प्रसाद डोराई फाउंडेशन चेन्नई को सम्मानित किया गया। इसके अलावा अन्य महिलाओं को भी इस सम्मान से नवाजा गया। इस अवसर पर श्रीमती डाक्टर सुमित्रा प्रसाद ने कहा कि सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट समाज के लिये खास काम कर रहा है। कहा कि इससे निश्चित ही समाज को नयी दिशा मिलेगी। उन्होंने कहा कि सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट को हरसंभव सहायता दी जायेगी।

ad12

सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक रमाकांत शुक्ला ने कहा कि नारी शक्ति को सम्मानित करने का यह सुनहरा मौका विशिष्ट है।
जब-जब मुसीबतें आयी हैं नारी ने ही संकट का हरण किया गया है। शुक्ला ने कहा कि सूर्या फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट समाज के हितों के लिये कार्य कर रहा है। नेकी का घर को आपके सहयोग की जरूरत है। नेकी का घर के बारे में विस्तार से बताते हुये रमाकांत शुक्ला ने बताया कि नेकी का घर कार्यक्रम के तहत रिक्शा घर-घर जा रहा है जिसमें आप कपड़े, वर्तन आदि सामान दे सकते हैं इस सामान को जरूरतमंदों को वितरित किया जा रहा है। कार्यक्रम में अंकेश रोशनी चंदेल रामकृष्ण बाजपेई रविकांत शिवा शिवा सुमन त्रिवेदी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *