जानिये… भाजपा की क्या ” सरल एप ” व क्या है मिशन| जयमल चंद्रा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


भाजपा सोशल मीडिया में और अधिक सक्रियता बढ़ाने जा रही है। इसके लिये सरल एप आने वाली है। इस एप के जरिये सभी कार्यकत्राओं का डेटा एकत्रित किया जायेगा। यह एक पेपरलेस योजना के तहत किया जा रहा है।


द्वारीखाल मंडल के चैलूसैंण में मंडल कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक में इस जानकारी साझा की गयी। रविवार को द्वारीखाल मण्डल के चैलूसैंण में मण्डल कार्यसमिति का आयोजन संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया गया। संगठन ने निर्देशानुसार सभी मण्डलों में कार्य समिति का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में रेनु उनियाल द्वारा राजनीतिक प्रस्ताव रखा गया।

कार्यक्रम में मुख्य वक्ता डॉ मीरा रतूड़ी ने नव मण्डल कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुये पार्टी में हो रही गतिविधियों से अवगत कराया एवम आगामी कार्यकर्मों की जानकारी दी गयी व प्रदेश में हो रहे ज्वलंत मुद्दों में सरकार द्वारा किये गए प्रयासों से अवगत कराया। मण्डल मंत्री गौरव सुयाल ने कार्यसमिति को सरल एप्प की जानकारी दी व बताया कि यह एक पेपरलेस योजना है जिसमे सभी कार्यकर्ताओं का डेटा एकत्रित किया जाना है

ad12

सभी कार्यकर्ताओं को सरल एप्प डाउनलोड करने को कहा जिला मंत्री अर्जुन कण्डारी ने बताया कि मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड अप्रैल में होगा जिसका सभी बूथों में आयोजन होना है मण्डल कार्यसमिति में मण्डल अध्यक्ष सुखपाल नेगी,प्रभारी अनिता गौड़ महामंत्री कल्याण सिंह,रवि डबराल उपाध्यक्ष नीरज कंडवाल, चन्द्रपाल,आनंद सिंह,सुबोध नेगी,शोभा नैथानी,नरेश नैथानी,अजीत भंडारी, विशम्बर दत्त,कुलदीप भंडारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *