BGR Pauri Campus…सौरभ मैठाणी के गीतों पर थिरके छात्र| जीतू पहाड़ी ने खूब हंसाया| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी गढ़वाल


हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय की स्थापना के स्वर्ण जयंती समारोह अवसर पर बीजीआर परिसर पौड़ी में दो दिवसीय छात्र संघ समारोह का समापन हो गया। समापन अवसर पर लोक गायक सौरभ मैठाणी के गीतों का जादू सिर चढ़कर बोला। सौरभ मैठाणी ने एक से बढ़कर एक गीत गायकर छात्रों को झूमने पर मजबूर कर दिया। जबकि जीतू पहाड़ी ने हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया।

देते हुए छात्र संघ अध्यक्ष ऋत्विक सिंह असवाल ने बताया कि पहले दिन स्वर्ण जयंती समारोह में बातौर मुख्य अतिथि गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत तथा विधायक राजकुमार पोरी ने कार्यक्रम में शिरकत की। तथा बीजीआर परिसर पौड़ी में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुतियां दी। तो वहीं दूसरे दिन आयोजित छात्र संघ उद्घाटन समारोह में कर्नल अजय कोठियाल की जगह उनके प्रतिनिधि आर्नरी कैप्टन तेजपाल सिंह नेगी ने कार्यक्रम में प्रतिभा किया। इस मौके पर लोक गायक सौरभ मैठाणी एवं उनके साथी कलाकारों की प्रस्तुतियां आकर्षण का केंद्र रही

ad12

इस दौरान लोक गायक सौरभ मैठाणी के गीतों पर छात्र जमकर झूमते हुए भी नजर आए। कार्यक्रम में छात्र छात्राओं द्वारा माधव सिंह भंडारी पर लघु नाटिका भी प्रस्तुत की गई। इस मौके पर मिमिक्री आर्टिस्ट जीतू पहाड़ी की प्रस्तुतियों ने सबको हंसाया। कार्यक्रम के दौरान परिसर निदेशक प्रोफेसर प्रभाकर बडोनी डीएसडब्ल्यू अनीता रूडोला समेत छात्र संघ पदाधिकारियों तथा देश के कोने-कोने से विश्वविद्यालय में अध्यनरत छात्र-छात्राओं की मौजूदगी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *