यमकेश्वर के धारकोट गांव की बेटी मानसी ने किया कमाल| जयमल चंद्रा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, यमकेश्वर


यमकेश्वर का धारकोट गांव चमका उठा। इस गांव की बेटी मानसी शर्मा ने कमाल कर दिखाया है। मानसी शर्मा ने उत्तराखंड लोक सेवा आयोग हरिद्वार की सहायक अभियोजन परीक्षा में तीसरा रैंक हासिल कर गांव व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की ओर से मानसी को दिल से शुभकामनायें।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग हरिद्वार ने सहायक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के 17 फरवरी 2020 को परीक्षा परिणाम घोषित किये है। जिसमें यमकेश्वर के धारकोट ग्राम सभा निवासी मानसी शर्मा ने तीसरी रैंक हासिल कर पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया हैं।


धारकोट ग्राम सभा के उप प्रधान दिनेश शर्मा की बेटी मानसी की प्रारम्भिक शिक्षा राजकीय प्राथमिक विद्यालय धारकोट से हुई और उसके बाद प्रतिभावान् छात्रा मानसी ने प्रतियोगिता परीक्षा पास कर हिम ज्योति देहरादून में कक्षा 5 वी में प्रवेश लिया और यहीं से 12 वी परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद विवेकानंद इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी नई दिल्ली से एलएलबी करने के बाद दे अपनी कानून की प्रेक्टिस करना आरम्भ किया।

ad12

मानसी ने कहा कि माताजी पिता का सहयोग और गुरुजनों की प्रेरणा के बदौलत यह परीक्षा उत्तीर्ण करने में सफल रही। मानसी के पिताजी दिनेश शर्मा का कहना हैं कि बेटी ने आज अपना मुकाम हासिल कर लिया हैं, साथ ही पूरी ग्राम सभा और क्षेत्र का नाम रोशन किया हैं, पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *