Modi @ जानियेगा द्वारीखाल के छात्रों को मोदी जी ने क्या कहा| जयमल चंद्रा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, द्वारीखाल


परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत विकासंखड द्वारीखाल के राइका द्वारीखाल में आयोजित कार्यक्रम में परीक्षा के वक्त तनाव को दूर करने के गुर सिखाये गये। करीब 250 छात्रों ने ये गुर सीखे। मोदी जी की पाठशाला में छात्रों ने मोदी जी से कई सवाल भी पूछे, जिनका मोदी ने बेवाकी से जवाब दिया। मोदी आन-लाइन कार्यक्रम में उपस्थित थे।

कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा पूछे गये प्रश्नों का मा0मोदी जी द्वारा बड़ी बेवाकी से उत्तर दिया गया। मोदी की पाठशाला में कहा गया कि इस देश का युवा बहुत बड़ा खजाना है हमें दबावों से दबना नहीं चाहिये।

इस अवसर पर प्रमख महेन्द्र राणा ने कहा कि वे मोदी द्वारा छात्र-छात्राओं के हित में परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम, छात्र-छात्राओं की परीक्षा में कारगर सिद्व होगा तथा सकारात्मक ऊर्जा, और उत्साह का संचार करेगा। यह कार्यक्रम हर नागरिक को सुनना चाहिये जिससे जीवन में आगे बढ़ा जा सकता है, सभी छात्र-छात्राओं को मेरी ओर से शुभकामनाए, आप परीक्षा में सफल अच्छे अंको के साथ सफल हो।

ad12

इस अवसर पर ,खण्ड शिक्षा अधिकारी डा0सुरेन्द्र सिह नेगी, प्रभारी प्रधानाचार्य शिवरतन सिह नेगी, पी0टी0आई0 अध्यापक, सहा0स0क0अधि0हरपाल सिह रावत, क्षे0पं0स0राजमोहन सिह नेगी, जितेन्द्र सिह नेगी, बिट्टू सिह, मनमोहन सिह बिष्ट, इत्यादि कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन बिनोद भारद्वाज सहा0अध्यापक द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *