Tribute to ” Maaa ” मां, मां..चली गयी ” मां “| तनुज बब्बर को ” मातृशोक “| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


ॐ नैनं छिन्दन्ति शस्त्राणि नैनं दहति पावकः । न चैनं क्लेदयन्त्यापो न शोषयति मारुतः
दिल तोड़ने व झकझोर करने वाली मनहूस खबर है। ना तो दवाओं ने असर दिखाया और ना ही दुआयें काम आयी। लंबे समय से अस्वस्थ चल रही तनुज बब्बर की माता श्री दुनिया को छोड़ चलीं। करीब 62 की उम्र में मां ने भौतिक दुनिया से नाता तो दिया है।। मां करीब 62 साल की थीं। मां के पार्थिव शव को आज यानि सोमवार को कनखल स्थित श्मशान घाट में पंचतत्व में विलीन किया जायेगा।


LIC HFL में कार्यरत तनुज बब्बर की माता श्री हर्षबाला पिछले लंबे से बीमार चली रही थीं। मां का इलाज भी चल रहा था। अभी दो रोज पहले ही मां की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी। बीते रविवार को मां को हरिद्वार स्थित भूमा निकेतन अस्पताल में उपचारार्थ भर्ती गया। जहां चिकित्सकों ने मां के जीवन रक्षा के लिये तमाम प्रयास किये।

कठिन राहों में आसान सफर लगता है
ये मां की दुआओं का असर लगता है।

ad12


दुर्भाग्यवश तमाम प्रयासों के बाद भी मां ने कह दिया कि बेटे मैं तो चलीं। मां के अलविदा कहते ही परिजनों सुध-बुध खो गये। आंसुओं के सैलाब व दुखों के पहाड़ के बीच कभी खुद को संभालते तो कभी मां की यादों में खोते तनुज व उनके भाई का रो-रोकर बुरा हाल है। तनुज बब्बर के हवाले से जारी जानकारी में बताया गया है कि मां को सोमवार को अंतिम विदाई दी जायेगी। मां के पार्थिक शव को सोमवार को कनखल स्थित श्मशान मेें पंचतत्व में विलीन किया जायेगा। मां तुझे सलाम, कोटि-कोटि प्रणामं|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *