जंगल में पी रहे थे शराब| बाघ ने कर दिया हमला| दो घायल, एक को उठा ले गया| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


उत्तराखंड के रामनगर से बड़ी खबर है। खबर है कि यहां नेशनल हाईवे 309 पर बाघ ने तीन युवकों पर हमला किया और एक युवक को जबड़े में दबाकर जंगल की ओर ले गया। मौके पर पहुंचे वन कर्मी और पुलिस के जवान जंगल में युवक को तलाशने में जुट गए। बतया जा रहा है कि तीनों जंगल में शराब पी रहे थे।


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, धनगढ़ी नाले से एक किलोमीटर पहले गर्जिया की ओर पनोद नाले पर देर शाम करीब 7.30 बजे के आसपास तीन युवक स्कूटी साइड में खड़ी कर बैठे हुए थे। तभी जंगल से आए एक बाघ ने तीनों पर हमला किया और एक युवक को जबड़े में दबाकर जंगल की ओर ले गया। यह देख बचे दोनों युवक कांपने लगे।

ad12

सूचना गर्जिया चौकी पुलिस को दी गई। गर्जिया चौकी पुलिस ने घटना की जानकारी वन विभाग को दी। सूचना पर रामनगर वन प्रभाग कोसी रेंज और कॉर्बेट की सर्पदुली रेंज के वन कर्मी युवक को जंगल में तलाश करने में जुट गए। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि बाघ जिस युवक को लेकर गया उसका नाम नफीस पुत्र अब्दुल रशीद निवासी नॉर्मल स्कूल खताड़ी रामनगर है। बाघ के हमले में बचे युवकों के नाम सूरज नेगी उर्फ रवि पुत्र पुष्कर सिंह निवासी इंदिरा कॉलोनी, मोहम्मद शमी पुत्र सलीम निवासी ऊंटपड़ाव रामनगर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *