security key. फर्जीवाडे़ व ठगी से बचाती है legal. जानिये कैसे| क्या कहते हैं अधिवक्ता आशीष पवांर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


यदि आप मकान, दुकान या जमीन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिये बेहद खास है। बिना लीगल के मकान, दुकान व जमीन कतई नहीं खरीदें। अन्यथा आप ठगी के शिकार हो सकते हैं। लीगल ही तो है जो आपको फर्जीवाडे़ से बचाती है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किस बला का नाम है ये लीगल legal. । आइये जानते हैं कि लीगल क्या होती है कैसे बनती है और किस प्रकार आपकी जमीन का सुरक्षा कवच बनती है। इस विषय में जमीन संबंधी मामलों के विशेषज्ञ व वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष पवांर ने विस्तार से जानकारी दी है। advocate ashish panwar……legal affairs expert


अधिवक्ता आशीष पंवार बिना फीस के सलाह दे रहे हैं कि मकान, दुकान व जमीन बैंक लोन से ही खरीदें। वजह, ऐसा करने में फर्जीवाड़े की आशंका समाप्त हो जाती है। अधिवक्ता पंवार कहते हैं कि लोन देने से पहले बैंक हर पहलू से यह स्पष्ट कर देता है कि जमीन का स्वामित्व किसका है इस पर किसी प्रकार का ऋण तो नहीं है। इसके अलावा जमीन को बंधक तो नहीं रखा गया है या बनाया गया है।
अधिवक्ता आशीष पंवार बताते हैं कि बैंक अपने पैनल के अधिवक्ता के माध्यम से लीगल बनाता है। legal.

ad12


अधिवक्ता आशीष पवांर बताते हैं कि लीगल में मकान, दुकान व जमीन के स्वामित्व, ऋण, बंधक रखने आदि तमाम पहलुओं की जांच बारीकी व कानूनी तरीके से भी की जाती है। ऐसे में हर व्यक्ति जो मकान, दुकान या जमीन खरीदना चाहता है लीगल अवश्य बनायें। ऐसा नहीं करने पर आप ठगी के शिकार हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *