ये द्वारीखाल है | विद्या के मंदिर में जरूरतमंदों को मिली ज्ञान की “कुंजी “| कमल उनियाल की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कमल उनियाल-द्वारीखाल


विकास खंड मुख्यालय के राजकीय इंटर कालेज द्वारीखाल में निर्धन छात्र निधि के तहत शैक्षिक सामग्री का वितरण तथा राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत प्रमाण पत्र वितरित किये गये।


राजकीय इंटर कालेज द्वारीखाल में प्रधानाचार्य रमाकांत डबराल एवं विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष कमल उनियाल ने पच्चीस छात्र छात्राओं को जूते, बैग, स्वेटर गणवेश शैक्षिक परिदृश्य के तहत शैक्षिक सामग्रियों का वितरण की। प्रधानाचार्य रमाकांत डबराल ने कहा कि निर्धन छात्र निधि योजना के तहत आर्थिक संकट में शिक्षा के क्षेत्र में छात्र छात्राओं का मनोबल बढ़ाने में सहायक सिद्ध होगी।

विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष कमल उनियाल ने कहा कि यह निधि से जो निर्धन छात्र छात्रायें जो मूल शैक्षिक आवश्यकता की पूर्ति में असमर्थ हैं यह योजना का लाभ मिलेगा। इस कल्याणकारी योजना से विषम परसथिति में भी निर्धन छात्र छात्राओं के शैक्षिक वातावरण में कोई कमी नहीं आयेगी।

ad12


इस मौके पर संचालन विनोद भारद्वाज ने किया तथा उत्कृष्ट कार्य करने वाले छात्रों को एन एस एस के प्रमाणपत्र बाँटे। शिक्षा विभाग के राजेश भारद्वाज, महेश द्विवेदी रेखा ध्यानी थान सिह भारती संगीता नैथानी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *