दुखद| सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत| clickकर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, रायवाला

हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में विदेश जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां की बेटे समेत मौत हो गई। मौके पर पहुंची रायवाला पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश की बलेनो कार संख्या एचपी 23डी 0932 से पांच लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे छिद्दरवाला इंटर कालेज के पास कार अनियंत्रित होकर अचानक पैदल चल रहे मां और बेटे से टकरा गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची चीता पुलिस ने 108 आपातसेवा के जरिए दोनों को एम्स ऋषिकेश भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवाया है।

मृतकों की पहचान त्रिलोक सिंह पुत्र जयपाल सिंह (41) और भवानी देवी पत्नी जयपाल सिंह (63) निवासी बिष्ट कॉलोनी, आशा प्लॉट छिददरवाला के रुप में हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला विदेश जा रहे अपने बेटे को बस में बिठाने के लिए सड़क तक आई थी। बेटे को जर्मनी जाना था।

ad12

थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि हादसे की वजह कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। कार चालक की पहचान मनीष कुमार पुत्र श्रीप्रकाश निवासी शाह तलाई, जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश के तौर पर हुई है। पुलिस ने कार को कब्जे ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *