देबू दा @ टूट गये ” सियासी चक्रव्यूह के सातों द्वार “| गाजीवाली के प्रधान बने|देखिये वीडियो

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


देवेंद्र सिंह नेगी देबू दा ने सियासी चक्रव्यूह के सातों द्वार तोड़कर जीत दर्ज की है। उन्होंने कांटे की टक्कर के मुकाबले में नजाकत को 39 मतों से पराजित किया है। इसके साथ ही गाजीवाली ग्राम पंचायत के प्रधान की कमान देवेंद्र सिंह नेगी के हाथों में आ गयी है। साथ ही ग्राम पंचायत के विकास की जिम्मेदारी भी देबू के कंधों पर आयी है। देबू दा ने इसे जनता की जीत बताते हुये चुनावी वादे पूरे करने का संकल्प लिया है।

हरिद्वार जिले की गाजीवाली ग्राम पंचायत के प्रधानी चुनाव में देवेंद्र सिंह नेगी देबू ने जीत दर्ज की है। मतगणना के दौरान इस सीट पर सस्पेंस बना रहा। कभी इधर का पलड़ा भारी तो कभी उधर का पलड़ा भारी की स्थिति बनी रही।


पहले चुनावी पंडित देबू दा की जीत की राह आसान मान रहे थे लेकिन नजाकत ने देबू दा को कड़ी टक्कर दी। हालंाकि नजाकत चुनाव हारे हैं लेकिन उन्होंने भी अपनी सियासी ताकत का अहसास करा दिया है। गाजीवाली ग्राम पंचायत के प्रधानी पद को 7 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे थे।

आखिरकार देबू सियासी चक्रव्यूह के सातों द्वार तोड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने नजाकत को 39 मतों से पराजित करने के साथ ही प्रधानी की कमान अपने हाथों में ले ली है। गाजीवाली ग्राम पंचायत की प्रधानी के चुनाव में देबू दा ने पूरी ताकत झोंक रखी थी। मजबूत प्रचार तंत्र, कुशल प्रबंधन, सीधी हुयी रणनीति, जमीन से जुड़ा सरल व्यक्तित्व उनको जीत तक पहुंचाने के प्रमुख हथियार माने जा रहे हैं।
बहरहाल, जीत दर्ज करने के बाद देबू दा के समर्थकों ने मिष्ठान खिलाकर व वितरित कर खुशी का इजहार किया।

ad12


उधर, जीत दर्ज करने के बाद देवेंद्र सिंह नेगी ने भावुक होते हुये कहा कि उनका लक्ष्य ग्राम पंचायत का समग्र विकास करना है। जो वादे चुनाव में किये गये उनका हर हाल में पूरा किया जायेगा। सबको हाथ लेकर सबका विकास किया जायेगा। देबू दा ने समस्त ग्राम पंचायत के ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *