श्यामपुर |अनानास के साथ ” योगेश चौहान ” उतरे ” रणक्षेत्र ” में| राहुल सिंह की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, राहुल सिंह, श्यामपुर


जिला पंचायत चुनाव के चलते सियासत पूरे लय व रंगत में है। नेतानगरी के वादों व दावों की बारिश में जनता खूब भीग रही है। प्रत्याशी पूरी ताकत के साथ मैदान मारने को तैयार हैं। प्रत्याशियों ने चुनावी समर में पूरी ताकत झोंक रखी है। श्यामपुर ग्राम पंचायत की प्रधानी पद पर योगेश चौहान की भी नजर लगी है। योगेश पूरे दमखम के साथ जनता के बीच हैं। विकास का एजेंडा उनका प्रमुख सियासी हथियार है।
चुनाव निशान मिलने के बाद मैदान मारने की सियासत दिखने लगी है। श्यामपुर ग्राम पंचायत के प्रधानी पद पर चुनावी ताल ठोक चुके योगेश चौहान ग्राम पंचायत के विकास का वादा कर रहे हैं।

ad12

चौहान को अनानास चुनाव निशान मिला है। इसके साथ ही उन्होंने प्रचार तंत्र में पूरी ताकत झोंक दी है। जनसंपर्क अभियान के तहत वे घर-घर पहुंचकर वोट मांग रहे हैं। योगेश चौहान ने अपील की है कि बस एक बार मौका दें, विकास की गंगा बहेगी, ग्राम पंचायत की तकदीर व तस्वीर बदलेंगे। क्षेत्र में योगेश चौहान की छवि जनवादी है। चौहान सामाजिक कार्यों में बराबर सहयोग देते आ रहे हैं। ऐसे में उनकी चुनावी ताल क्या रंग खिलायेगी, क्या चौहन चुनावी समीकरणों को अपने पक्ष में करने में सफल हो जायेंगे। इन सारे सवालों के जवाब जनता देगी। होता है क्या। पिक्चर अभी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *