advertisement

rishikesh|” थोकदार ” का छाया जादू| दमदार दस्तक| एक click में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

ऋषिकेश-गढ़वाली फिल्म थोकदार का पहला शो देखने के लिए दर्शकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी।शानदार स्क्रिप्ट, लाजवाब गाने एवं तमाम कलाकारों के उम्दा अभिनय से सजी फिल्म दर्शकों की कसौटियों पर पूरी तरह से खरा उतरने में कामयाब रही।

दिगंबर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी गढ़वाली फिल्म थोकदार का रामा पैलेस में पहला शो का शुभारंभ मुख्यातिथि ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा के अध्यक्ष डॉ राजे नेगी, समाजसेवी लक्ष्मण सिंह चौहान ने फीता काटकर किया।मुख्यातिथि भगवान सिंह पोखरियाल ने कहा कि, फिल्म के माध्यम से विलुप्त हो रही गढ़वाली संस्कृति और रीति रिवाजों को नई पहचान मिलेगी।

architect-ad

साथ ही इससे नई युवा पीढ़ी गढ़वाल की संस्कृति से रूबरू होंगी।शुक्रवार को तमाम कलाकारों की मोजूदगी में बुराई पर अच्छाई की जीत और परिवार के संस्कारों को दर्शाती गढ़वाली फीचर फिल्म थोकदार देखने के लिए सिनेमाघर में दर्शकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी। दिगंबर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म की निर्माता ममता रावत जबकि निर्देशक देबू रावत हैं। निर्देशक देबू रावत ने बताया कि उन्हें बेहद खुशी है कि देहरादून एवं कोटद्वार के बाद ऋषिकेश में भी दर्शकों का खूब प्यार फिल्म के प्रति आज देखने को मिला है। फिल्म के शो हाउसफुल होने से कलाकारों का भी काफी उत्साह बढ़ रहा है।

ad12

इस मौके पर ग्राम प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा, कमलजीत कौर, महावीर उपाध्याय,अमर खत्री,शमा पंवार,पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिता राणा, उप प्रधान शैलेन्द्र रांगड़, हुकुम रांगड़,हरीश पैन्यूली,अम्बर गुरुंग, जय भट्ट,मंजीत सिंह,जीवन चौहान, अनिता पोखरियाल,उमा कैंतुरा सहित फिल्म के अभिनता राजेश मालगुड़ी, रणवीर चौहान, अभिनेत्री शिवानी भंडारी,गायक लेखराज भंडारी,राजेन्द्र सिंह नेगी, रोशन उपाध्यय,सतेंद्र चौहान,अरुण बडोनी एवं फिल्म को सपोर्ट करने विशेष रूप से पहुंची उत्तराखंड की लोकप्रिय अभिनेत्री गीता उनियाल प्रमुख रूप से शामिल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.