HARIDWAR| इस संत ने क्यों कहा उत्तराखंड को घोटालों का प्रदेश| एक click में पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

मातृ सदन के स्वामी शिवानंद ने उत्तराखंड को घोटालों का प्रदेश बताते प्रदेश सरकार से सीबीआई के स्थान पर ईमानदार अधिकारी की देखरेख में एसटीएफ का गठन करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार में लिप्त पुलिस महानिदेशक, कुमाऊं कमिश्नर पूर्व डीएम एवं व भगवानदास संस्कृत महाविद्यालय को खुर्द बूर्द करने व निर्दोष प्राचार्य को जेल भिजवाने के आरोपी महामंडलेश्वर खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


मातृ सदन आश्रम में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए स्वामी शिवानंद ने कहा कि उत्तराखंड कर्मचारी अधीनस्थ चयन सेवा आयोग में सरकार छोटी मछलियों का शिकार कर रही है।वहीं बड़ी मछलियां शिकंजे से बाहर है। लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन सीबीआई करप्ट ब्यूरो इन्वेस्टीगेशन है इससे जांच कराने का कोई फायदा नहीं है।

ad12

उन्होंने सीबीआई के खिलाफ कोर्ट में 340के तहत वाद दायर किया हुआ है।इसके लिए सरकार को ईमानदार अफसर की देखरेख में एसटीएफ का गठन करना होगा ऐसा करने से घोटाले का पर्दाफाश होगा और दोषी कानून के शिकंजे में होंगे। उन्होंने कहा उत्तराखंड में तमाम घोटाले का पर्दाफाश करने में सरकार नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा उत्तराखंड के डीजीपी खनन माफिया के इशारों पर भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। वही वह कमिश्नर एवं पूर्व डीएम हरिद्वार कुंभ घोटाले के आरोपी हैं। इनके साथ भगवानदास संस्कृत महाविद्यालय को आरएस पर खुर्द बूर्द करने के आरोपी महामंडलेश्वर स्वामी रूपेंद्र प्रकाश के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *