advertisement

आया गुस्सा और बिजली घर पर ” ठोका ताला “| अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे अनिल शर्मा
अघोषित विद्यत कटौती को लेकत ग्रामीणों के सब्र का बांध टूटने लगा है। गुस्सायें लोगो ने मंगलवात को बिजली घर पर ताला जड़ दिया। इसके साथ ही धरना-प्रदर्शन कर विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।


लालढांग के कई क्षेत्रों में लगातार विद्युत कटौती हो रही है जिससे ग्रामीण खासे परेशान हैं। मंगलवार को ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट ही गया। ग्रामीणों ने बिजली घर पर ताला जड़ दिया। अघोषित बिजली कटौती से परेशान गेंड़ी खाता और आसपास के ग्रामीणों ने गुरजीत लहरी के नेतृत्व में गेंड़ीखाता सब स्टेशन बिजली घर पर ताला ठोका। साथ ही विद्युत विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की । ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग के कर्मचारी कभी भी फीडर बन्द कर देते है। जिससे कि घण्टो तक ग्रामीणों को गर्मी और उमस से जूझना पड रहा है। आये दिन अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान है। आरोप लगाया की पिछले कुछ दिनों से शाम 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक अघोषित कटौती की जा रही है। जिसके चलते ग्रामीणों भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है।


कांग्रेस नेता गुरजीत लहरी का कहना है कि बिजली विभाग लालढांग क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। मनमानी अघोषित बिजली कटौती से 11 पंचायतों की 70 हजार की आबादी परेशान है। प्रदर्शन करने वालो में वीरेंद्र सैनी, मदन चौहान, प्रशांत सैनी, रामकुमार, रुक्म सिंह, एल्म राणा, प्रजपाल सैनी, मुकेश सैनी, रजनीश, बंटी सैनी, भगवान नेगी, इंद्र सिह, मोनू सैनी, मौ0 इजहार, चंचल सिह सहित भारी संख्या मे ग्रामीण उपस्थित रहे।

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.