दस लाख के गांजे साथ धरा गया ” नशे का सौदागर “| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-विकास श्रीवास्तव


उत्तराखंड के अल्मोडा जिले में नशे के सौदागार के खिलाफ खाकी कड़ी व बड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस कप्तान के निर्देशों के बाद लगातार कार्रवाई अमल में लायी जा रही है। यहां खाकी ने दस लाख से अधिक के गांजे के साथ एक व्यक्ति को धर-दबोचा है। मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।


जानकारी के अनुसार, एस0ओ0जी0 की सूचना पर थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद की पुलिस टीम व एस0ओ0जी0 टीम’ द्वारा चौकिंग के दौरान ’चिमटाखाल तिराहे पर वाहन स्वीफ्ट डिजायर कार’ को रोका गया तो चालक कार से उतरकर भाग गया। ’कार में बैठे 01 अन्य युवक से पूछताछ पर कार से पांच कट्टों में कुल 69 किग्रा गांजा (कीमत 10,35000 रु0 ) बरामद’ होने पर, ’युवक को गिरफ्तार’ कर थाना सल्ट मे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार युवक व फरार व्यक्ति के विरुद्द अभियोग पंजीकृत कर, वाहन सीज कर आवश्यक कार्यवाही की गई।

ad12

मामले में ’एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया’ कि पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से कार चालक कार छोड़कर भाग गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है। कार में बैठे दूसरे युवक रोहित ने पूछताछ पर बताया कि चालक का नाम हीरो भाई है, वे लोग गांजे को ’सराईखेत से काशीपुर ज्यादा दाम में बेचने हेतु’ ले जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *