advertisement

जय हो| आस्था की डगर पर ” प्रगति मार्ग ” की सेवा| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


इन दिनों गंगा की गोद हरिद्वार का नजारा एकदम अद्भुत है। दिव्यता और भव्यता का अद्भुत संगम बना हुआ है। मन मंदिर में भक्ति की अखंड ज्योति प्रज्ज्वलित कर आस्था की डगर पर शिवभक्त चलते ही जा रहे हैं। बेहद गाढ़े हुये धर्म-अध्यात्म के रंग में सेवाभाव का रंग भी शामिल हो रखा है। शिवभक्तों का जगह-जगह अभिवादन हो रहा है। तमाम संगठनों की ओर से कांवड़ियों की सेवा की जा रही है।
इसी क्रम में प्रगति मार्ग फाउंडेशन की ओर कांवड़ियों की सेवा के लिये हाथ आगे बढ़ाये गये हैं। फाउंडेशन की ओर से जगह-जगह कांवड़ियों की सेवा के लिये कैंप लगाये गये हैं।


पंडित राधेश्याम शर्मा, प्रवीण शर्मा एवं फाउंडेशन के प्रदेश सचिव तरुण त्यागी एवं अन्य पदाधिकारियों ने कावड़ यात्रियों की सेवा के लिए कार्य किया। फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती दीपा शर्मा का कहना है कि हमारा फाउंडेशन हर क्षेत्र में कार्य करता रहा है एवं शिव भोले की नगरी हरिद्वार में हम कावड़ यात्रियों की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे जब तक कावड़ मेला चलेगा हमारे फाउंडेशन के कार्यकर्ता अलग-अलग क्षेत्र में कार्य करते रहेंगे। सभी कावड़ यात्रियों से अपील की कि वाहनों को धीरे चलाएं एवं उत्तराखंड प्रशासन की ओर से बनाए गए सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करें

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.