advertisement

शिवभक्तों के स्वागत में ” पहाड़ी महासभा ” की ” पुष्प वर्षा ” आज| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


इन दिनों कांवडमयी हुयी धर्मनगरी हरिद्वार सिंदूरी आभा बिखेर रही है। जगह-जगह कांवड़ियां का स्वागत हो रहा है। रविवार को पहाड़ी महासभा की ओर से कांवड़ियों का स्वागत किया जा रहा है। पहाड़ी महासभा की ओर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा होगी और शरबत पिलायी जायेगी।


पहाड़ी महासभा की एक बैठक प्रभात काम्प्लेक्स हरिद्वार में हुई जिसकी अध्यक्षता सुभाष पुरोहित और संचालन इंदर सिंह रावत ने किया ।
बैठक में सर्वसम्मति से कावड़ मेले में दूर-दूर से आये शिवभक्तों के लिए एक जलपान, फलाहार, और पुष्प वर्षा का निर्णय दिनाँक24 जुलाई2022 को शंकराचार्य चौक में सुबह 10 बजे से करने का निर्णय लिया गया जिसमें पार्षद विवेक उनियाल ने शरबत की व्यवस्था, नागेश नोडियाल ने फूलों की व्यवस्था और फलों की व्यवस्था का जिम्मा नवीन चंद पंत ने लिया।

architect-ad


बैठक में एक सुझाव पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद जोशी ने कहा कि जो मेघावी बच्चे हाइ स्कूल और इंटरमीडिएट में अच्छे नंबरों से पास हुए हैं उनका सम्मान पहाड़ी महासभा को करना चाहिए बच्चो का मनोबल बढ़ेगा। बैठक में अध्यक्ष सुभाष पुरोहित महामन्त्री इंदर रावत, नागेश नोडियाल, पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद सकलानी ,एस पी चमोली ने कहा कि पहाड़ी महासभा की भविष्य में बहुत अच्छे कार्यक्रम करेगी और पहाड़ी महासभा विस्तार किया जाएगा पूरे जनपद में उपशाखाएँ बनाई जाएंगी जिससे ज्यादा से ज्यादा पर्वतीय समाज जुड़ सके।

ad12


बैठक में दिनेश चंद जोशी, सुभाष पुरोहित, दिनेश चंद सकलानी, दीपक नोटियाल, मनोज रावत, इंदर रावत, दिनेश लखेडा,नवीन चंद पंत, विवेक उनियाल, नागेश नोडियाल, संजय नैथानी, विजय गवाड़ी, एस पी चमोली, मनीष,प्रभात घिंडियाल सतीश जोशी, नंदन सिंह रावत, सरिता पुरोहित गीता रावत इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.