अल्टीमेटम| एक साल से लीकेज ट्यूबेल 7 दिन में ठीक नहीं हुयी तो ,,,,,,,,,,अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


जल संरक्षण के तमाम दावों को रसूलपुर गोट में लगा ट्यूबेल आईना दिखा रहा है। हाल यह है कि यहां ट्यूबेल एक साल से लीकेज जा रहा है। ग्रामीणों ने संबंधित विभाग को अवगत भी कराया लेकिन हुआ कुभी भी नहीं। लीकेज पानी सड़क पर बह रहा है जिससे खासी परेशानियों का सामना ग्रामीणों को करना पड़ रहा है। ऐसे में ग्रामीण भारी गुस्से में हैं। ग्रामीणों ने एक सप्ताह के अंदर लीकेज ट्यूबेल को ठीक करने की मांग की है। ऐसा नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी भी दी गयी है।

ad12


क्षेत्र जागरूक नागरिक पंकज चमोली समेत अन्य ग्रामीणों ने बताया कि लालढांग के रसूलपुर गोट में ट्यूबेल संख्या 7 जो रसूलपुर गोट में स्थित है जो लगभग 1 वर्ष से लीकेज हो रहा है परंतु इस पर कोई ध्यान देने वाला नहीं है कई बार कुछ अधिकारियों से बात की गई है परंतु 1 साल हो गया इस पर विभाग कोई भी काम करने को तैयार नहीं है। आलम यह है कि लीकेज होने से पानी सड़क पर बह रहा है। इससे सड़क पर आवाजाही करनी भी टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। कहने का मतलब यह है कि लोगों को भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है।
गुस्साये ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि 1 हफ्ते के अंदर इस पाइप लाइन में लीकेज बंद नहीं हुयी तो लोगों को धरना प्रदर्शन कर आंदोलन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *