सतपाल ने जीत पर जनता का जताया आभार|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

CITYLIVE TODAY. MEDIA HOUSE

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सतपाल महाराज ने अपनी विजय को चौबट्टाखाल की जनता की जीत बताते भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है।

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सतपाल महाराज ने अपनी विजय को जहां एक ओर चौबट्टाखाल की जनता की जीत बताया है वहीं उन्होने इसके लिए भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया है। सतपाल महाराज ने कहा कि प्रदेश के सम्मानित मतदाताओं ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के धेय वाक्य पर भरोसा जताते हुए प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा को सत्ता सौंपी है।

ad12

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने अपना खोया हुआ स्वाभिमान प्राप्त करने के साथ-साथ भारत को विश्व में एक शक्तिशाली देश रूप में खड़ा किया है। श्री मोदी ने देश को सांस्कृतिक एवं धार्मिक पहचान देने के अलावा विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किये हैं। श्री महाराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रति देश और प्रदेश की जनता के भरोसे का ही परिणाम है कि आज पूरे देश में भाजपा की जीत का डंका बज रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *