advertisment

health camp| आरोग्य मेडीसिटी में बुधवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस

हरिद्वार के जगजीतपुर में स्थित आरोग्य मेडीसिटी हॉस्पिटल में बुधवार 9 मार्च को एक विशाल चिकित्सा शिविर का आयोजन होने जा रहा है । शिविर के बारे में विस्तृत जानकारी साझा करते हुए आरोग्य मेडीसिटी के संस्थापक एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. महेन्द्र राणा ने बताया कि शिविर में आने वाले लोगों का विशेषज्ञ चिकित्सीय टीम के द्वारा निशुल्क चिकित्सा परामर्श , परीक्षण एवं दवा वितरण किया जाएगा ।

डा. राणा ने बताया कि जैसे जैसे मौसम में बदलाव आता है वैसे वैसे बीमारियों का ख़तरा भी बढ़ने लगता है , ऐसे में यदि शरीर का सही समय पर स्वास्थ्य परीक्षण हो जाता है तो बीमारियों को प्रारम्भिक अवस्था में ही रोका जा सकता है , इसी उद्देश्य से आरोग्य मेडीसिटी हॉस्पिटल द्वारा यह निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आम जन मानस के लिए आयोजित किया जा रहा है ।

advertisment4

ad12

इस शिविर में सर्दी खाँसी बुख़ार जैसी सामान्य बीमारियों से पीड़ित रोगियों के साथ साथ डाईबिटीज , हाई ब्लड प्रेशर , चर्म रोग ,एलर्जी,जोड़ों के दर्द से परेशान मरीज़ों को भी परामर्श एवं दवा निशुल्क प्रदान की जायेगी । डा.राणा ने आम जनमानस से अपील की है कि वो अधिक से अधिक संख्या में आकर चिकित्सा शिविर का लाभ उठायें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.