advertisement

yogi in kotdwar|योगी का कांग्रेस पर हमला| राहुल पर तंज और सुरेंद्र सिंह नेगी को अच्छा बताया| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, कोटद्वार


yogi in kotdwar यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी aditya nath yogi ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। अपने गृह जनपद पौड़ी के कोटद्वार में जनसभा को संबोधित करते हुये योगी ने राहुल गांधी पर तंज भी कसे। कांग्रेस पर हमला करने के साथ ही योगी ने कोटद्वार सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी को अच्छा प्रत्याशी भी बताया। सुरेंद्र सिंह नेगी को अच्छा प्रत्याशी बताने वाला वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है।


शनिवार को यूपी के सीएम योगी aditya nath yog कोटद्वार में भाजपा प्रत्याशी ऋतु खण्डूरी के प्रचार में कोटद्वार आये। उन्होंने लोगों से कमल को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि देश सुरक्षित रहना चाहिए और डबल इंजन की सरकार ही इस कार्य को करने में सक्षम है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दोनों भाई-बहन कांग्रेस को डूबा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है और इसके सम्मान में किसी भी तरह की कमी नहीं होने देंगे। सीएम योगी ने कहा कि उत्तराखंड सीमांत प्रदेश है, राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से इसका अपना महत्व है और यूपी से लगा होने के कारण हमारी चिंता का विषय भी है। उन्होंने कहा कि यूपी में जंगल राज और माफिया राज पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस 1947 में राम मंदिर का निर्माण कर सकती थी, लेकिन ये उनके एजेंडे में कभी नहीं था। कांग्रेस पार्टी भारत में आस्था के अपमान का जीता जागता उदाहरण है।

architect-ad

ad12

उन्होंने हमेशा राम मंदिर निर्माण का विरोध करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि विकास करके साथ ही सुरक्षित रहने के लिए भारतीय जनता पार्टी को बहुमत के साथ सत्ता में लाना बेहद जरूरी है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह नेगी की भी तारीफ की। उन्होंने अपने दिनों को याद करते हुए सीधे तौर पर कहा कि सुरेंद्र सिंह नेगी बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने कहा कि इसमेें कोई संकोच नहीं कि हर दल में अच्छे प्रत्याशी हैं। सुरेंद्र सिंह नेगी भी अच्छे प्रत्याशी हैं। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी ऋतु खण्डूरी, यमकेश्वर से भाजपा प्रत्याशी रेणु बिष्ट, शैलेन्द्र बिष्ट, वीरेंद्र बिष्ट, जंगबहादुर रावत, राजगौरव नौटियाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.