advertisment

विवाहिता की मौत| पति व ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव

ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मामले में ससुरालियों का कहना है कि विवाहिता ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है जबकि मृतका के मायके पक्ष ने सुरालियों पर आरोप लगाते हुये पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जंाच में जुट गयी है।

पुलिस के अनुसार, डॉ शरद कुमार चैाहान निवासी धीरवाली ज्वालापुर हरिद्वार ने थाना पर सूचना दी कि मेरी पुत्र वधू राजश्री पत्नी वैभव चैाहान उम्र 22 वर्ष जिसकी शादी अप्रैल 2021 में हुई थी, ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली, जिसे बंगाली अस्पताल उपचार हेतु वे लोग लेकर गए, परंतु डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है । मृतका का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखा है । मृतका के परिजनों के द्वारा तहरीर दी जा रही है । जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी । मृतक का मूल रूप से नूरपुर बिजनौर की रहने वाली है और मृतका के पति वैभव ग्राम निरंजनपुर (लक्सर) में पीएनबी शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत है।
मामलेे में शीतल राज सिंह पुत्र श्री मेघराज सिंह निवासी नूरपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश की तहरीर पर कोतवाली ज्वालापुर में प्रतिवादी गण मृतका के पति वैभव, ननदोई राहुल ससुर शरद कुमार, सास विभा देवी, और ननद नुपूर के विरुद्ध वादी की पुत्री राजश्री चैाहान उर्फ स्वाति को दहेज के लिए तंग व परेशान करने व दहेज की मांग पूरी ना होने पर हत्या करने के संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया है ।

ad12

advertisment4

Leave a Reply

Your email address will not be published.