advertisment

यमकेश्वर| क्या गुल खिलायेगी और किसका गणित बिगाडे़ेगी UKD| जयमल चंद्रा, यमकेश्वर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, यमकेश्वर


यमकेश्वर की सियासी पिच पर मतदाताओं की खामोशी के साथ ही यूकेडी पर सबकी नजरें गढ़ी हुयी है। यहां यूकेडी क्या गुल खिलायेगी और किसका गणित बिगाडे़गी, यह देखना दिलचस्प है। वैसे खतरा इधर भी है और उधर भी। अब यह खतरा किधर ज्यादा है यह कहना अभी जल्दबाजी ही होगी। यह वक्त पर ही छोड़ देते हैं। लेकिन इस बार यूकेडी में दमखम जरूर नजर आ रहा है।

मैदान मारने की चाह लिये यमकेश्वर की सियासी पिच पर 5 महारथी मैदान में उतरे हैं। सभी लय में हैं और धार पैनी करने में लगे हुये हैं। जीत का दावा सभी कर रहे हैं। हालांकि, यह सीधा मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में ही माना जा रहा है। सियासी हवाओं का रूख भांपने वालों का कहना है कि इस बार यूकेड़ी अपने घरेलू पिच पर सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए जिस तरह बीच बीच में गुगली का प्रयोग कर रही है, और हवा में बॉल सिं्वग हो रही है, उससे दोनों बड़ी टीमों के रनरेट का संतुलन को बिगाड़ने का काम कर रही है।

advertisment4

ad12


इस बार यूकेड़ी की सधी हुई बल्लेबाजी के साथ जबरदस्त fielding और बॉलिंग दोनो बड़ी टीमों के विकेट गिरा रहे हैं, और रन को बचाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे दोनों टीमों के रनरेट गिरने का खतरा बना हुआ है। इस बार सभी की निगाहें यूकेड़ी पर टिकी हुई हैं, जिस तरह से उनके पक्ष में दर्शकों की भीड़ बढती नजर आ रही है, उससे दोनों दलों के लिए मुश्किलें खड़ी होती नजर आ रही हैं, यूकेड़ी के केप्टिन शांति प्रसाद भट्ट जिस तरह से अपने विकेट को बचाते हुए रन मार रहे हैं, उनका यह प्रदर्शन उनकी टीम के लिए काफी उत्साहजनक है। अब सियासत में कुछ भी हो सकता है। लिहाजा, वक्त का इंतजार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.