advertisement

ऋषिकेश| …और पैनी हो रही सियासी धार| लय में डा राजे नेगी| सत्येद्र चैाहान की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, सत्येद्र चैाहान की रिपोर्ट

ऋषिकेश की सियासी पिच पर आप प्रत्याशी डा राजे नेगी सियासी धार पैनी करते हुये पूरे लय में दिख रहे हैं। जनता से गहरा लगाव व नाता उनके खूबी भी है और ताकत भी। सियासी पिच पर उतरने से पहले भी नेगी समाज से सीधे व गहरे जुडे़ रहे हैं। खासतौर पर ऋषिकेश की सीट पर नेगी की गहरे व मजबूत हैं। बतौर चिकित्सक भी सेवाभाव भी उनकी ताकत को और धार देता है। ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्रों में लोक-संस्कृति की अलख जगाने का श्रेय भी उन्हीं के खाते में जाता है। ऐसे में आप प्रत्याशी डा राजे नेगी ने सियासी बादशाहत रखने वालों को टेंशन में डाल दिया है। नेगी का जनसंपर्क अभियान जारी है।

जनसम्पर्क अभियान में महिलाओं की भूमिका उनकी जीत को तय करती नजर आ रही है। मंगलवार को उन्होंने गुमानीवाला, मंशा देवी, गुज्जर प्लॉट, नंदू फार्म, सोमेश्वर नगर,गंगा नगर आदि क्षेत्रों में पहुंचकर जनता से समर्थन की अपील की। जनसम्पर्क के दौराान उन्होंने जहां युवाओं के साथ क्रिकेट खेलकर उन्हें खेल के प्रति उत्साहित किया, वहीं माता-बहनों से संपर्क कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया।आप प्रत्याशी नेेेगी ने जनसंपर्क अभियान के दौरान नुक्कड़ सभाओं में कहा कि वो प्रचार में जहां भी गए हैं, लोगों का शानदार उत्साह देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपना साठ पार का नारा बदल चुकी है।

architect-ad

ad12

उन्होंने दावा किया की ऋषिकेश विधानसभा सीट जीतने के साथ आप 45 से ज्यादा सीट लाकर आप सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चेहरे कर्नल अजय कोठियाल ने बिना सरकार में रहते हुए भी उल्लेखनीय काम किए हैं। उन्होंने बिना सरकार से मदद लिए हजारों युवाओं को नौकरी पर लगवाने का काम किया। साथ ही साथ केदारनाथ पुनर्निर्माण का काम भी किया। इसलिए लोग कर्नल कोठियाल को सीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं।उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार का काम भी उत्तराखंड के लोगों ने देखा है, इस कारण लोग आप को एक मौका देने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.