advertisment

पौड़ी व परसुंडाखाल में राजकुमार के लिये जनरल सिंह ने मांगे वोट| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पौड़ी प्रत्याशी राजकुमार पोरी के पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से करने के लिए पूर्व सेना प्रमुख व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह जिला मुख्यालय पौड़ी पहुंचे। जनरल साहब ने पौड़ी व परसुंडाखाल में राजकुमार पोरी के लिये वोट मांगे।

इस दौरान उनके द्वारा डोर टू डोर जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी की रीति नीतियों से लोगों को अवगत कराया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही राष्ट्रवादी पार्टी रही है जिन्होंने राष्ट्रहित को सर्वप्रथम रखा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम किया।

advertisment4

उन्होंने कहा कि वे सभी मतदाताओं से अपील करते हैं कि देश के हित में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाकर विधानसभा भेजें। जिससे क्षेत्र का विकास सुनिश्चित किया जा सकेगा। वहीं पौड़ी प्रत्याशी राजकुमार पोरी ने कहा कि जिस तरह का समर्थन उन्हें लगातार मिल रहा है इससे यह जाहिर होता है एक बार फिर से भाजपा के प्रत्याशी विजय होकर विधानसभा जा रहे हैं उन्होंने कहा वे जनता को विश्वास दिलाते हैं कि जो भी वादे उनके द्वारा किए जा रहे हैं उन वादों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता में शुमार रहेगा।

ad12

परसुंडाखाल में भी पूर्व सेना प्रमुख व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी के लिये वोट देने की अपील की। इस मौके पर पूर्व प्रमुख मुकेश अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुये। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमार पोरी, पूर्व विधायक यशपाल बेनाम, परमानंद चतुर्वेदी, अजेंद्र रावत, महावीर सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.