advertisement

पौड़ी गढ़वाल| चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या|आरोपी पति गिरफ्तार|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, पौड़ी-पैठाणी


गढ़वाल मंडल मुख्यालय पौड़ी से सटे थाना क्षेत्र पैठाणी के कुटकुंडई गांव में एक व्यक्ति द्वारा चाकू से गोदकर पत्नी करने का मामला सामने आया है। घटना से से गांव में दहशत का माहौल है। मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


पुलिस के अनुसार, आरोप है कि थाना क्षेत्र पैठाणी के कुटकुंडई गांव निवासी जसवीर सिंह (28वर्ष) ने अपनी पत्नी अर्चना देवी (24वर्ष) की चाकू गोदकर हत्या कर दी है। सीओ सदर प्रेम लाल टम्टा ने बताया कि जसवीर सिंह देहरादून में किसी होटल में कार्य करता है। वह 27 जनवरी को गांव लौटा था। 29 जनवरी की देर सांय जसवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ गांव में बड़े भाई की दुकान में थे। जहां किसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई।

architect-ad

ad12

इसी दौरान जसवीर ने पत्नी अर्चना पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पिता गब्बर सिंह की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पौड़ी भेज दिया गया है। मौत के कारणों की पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि जसवीर की शादी छह वर्ष पहले ईड़ा गांव की अर्चना से हुई थी। इनके दो बेटे हैं। थानाध्यक्ष पैठाणी प्रताप सिंह के अनुसार आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। कहा आरोपित को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.