मौसम अलर्ट| 22 व 23 को यलो अलर्ट| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
उत्तराखंड में मौसम सर्द हो चला है। सहित ऊंची चोटियों में बर्फबारी होनी फिर शुरू हो गयी है। अभी कुछ और दिन मौसम ऐसा ही बना रहेगा। मौसम विभाग ने 22 और 23 जनवरी को यलो अलर्ट जारी किया है।


मौसम का हाल-ए-मिजाज यह है कि गुरुवार को देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश समेत आसपास के इलाकों में घने बादल छाये हुए हैं। मैदानी क्षेत्र में सुबह और शाम से ही घना कोहरा छा रहा है। वहीं, पर्वतीय क्षेत्र में पाला गिर रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि
20 जनवरी को राज्य में कहीं कहीं हल्की से हल्की बारिश के साथ ही 2200 मीटर की ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी की संभावना है। हरिद्वार और उधमसिंह नगर जिलों में कोहरा रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो 21 जनवरी को उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिले में बहुत हल्की से हल्की बारिश का अनुमान है।

ad12

शेष जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। 22 जनवरी और 23 जनवरी का यलो अलर्ट जारी है। 22 जनवरी गढ़वाल और कुमाऊं के कई जिलों में हल्की से हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान है। 2200 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर बर्फबारी हो सकती है। 23 जनवरी को राज्य के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान है। इसके साथ ही बर्फबारी का क्रम जारी रहेगा। 24 जनवरी को पर्वतीय क्षेत्रों में कुछ स्थानों पर बहुत हल्की से हल्की बारिश होगी और ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी होने के पूरे-पूरे आसार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *