advertisement

कोटद्वार विस में एडवोकेट अरविंद वर्मा ” आप ” के प्रत्याशी| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


कोटद्वार विधानसभा से एडवोकेट अरविंद वर्मा आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी होंगे। आम आदमी पार्टी ने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है जिसमें कोटद्वार विधानसभा से अधिवक्ता अरविंद वर्मा को प्रत्याशी चुना गया है जिससे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ी और उत्साह पूर्वक कार्यकर्ता कोटद्वार आम आदमी पार्टी कार्यालय पहुंचकर अधिवक्ता अरविंद वर्मा को फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

architect-ad

प्रत्याशी घोषित होने के बाद मीडिया से रूबरू होकर अरविंद वर्मा ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे इस काबिल समझा और मुझे टिकट दिया मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की भरसक कोशिश करूंगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अब तक 21 साल उत्तराखंड में राज कर चुकी है लेकिन विकास कहीं नजर नहीं दिखता, इसलिए जनता उनको नकार रही है।

ad12


वर्मा ने बताया कि मैं एक गरीब परिवार से था ऑटो रिक्शा चलाकर कड़ी मेहनत करके अधिवक्ता बना हूं और मैं चाहता हूं कोटद्वार की जनता को उन परिस्थितियों से ना गुजरना पड़ेए कहा कि जनता को पता है कि उत्तराखंड राज्य को बीजेपी और कांग्रेस द्वारा राज्य की जनता के साथ छल्ल व कपट किया गया है। मैं चाहता हूं कि जनता 2022 विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को विजयी बनाकर भाजपा और कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.