advertisement

कोटद्वार| वाहनों पर “नो मास्क.नो एंट्री’ चस्पा ” करना जरूरी| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कोटद्वार


कोटद्वार पुलिस प्र्रशासन ने वाहनों पर नो मास्क.नो एंट्री’ चस्पा करना जरूरी कर दिया है। पुुलिस ने सख्त निर्देश दिये हैं कि बिना मास्क यात्रियों को यात्रा नहीं करने दिया जाये। इसके अलावा कोविड के अन्य नियमों को पालन करने के भी निर्देश जारी किये गये हैं।


पुलिस प्रशासन ने कोतवाली परिसर में सभी टैक्सी यूनियन, ऑटो यूनियन, बस यूनियन, वेडिंग प्वाइंट स्वामी, उत्तराखंड परिवहन संघ और नगर. निगम के अधिकारियों एवं पदाधिकारियों की बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। नगर आयुक्त किशन सिंह नेगी ने कहा कि सभी वाहन स्वामी अपने वाहनों में एक स्टीकर ‘नो मास्क.नो एंट्री’ चस्पा कर दें। बिना मास्क के किसी भी सवारी को यात्रा ना करने दें।

architect-ad

ad12


पुलिस क्षेत्राधिकारी कोटद्वार जीएल कोहली ने कहा कि ओमनीक्रोन वायरस तेजी से फैल रहा है। सभी स्थानों लोगों को मास्क पहनना और सामाजिक दूरी का पालन करना जरूरी है। उन्होंने सभी वाहन संघों से अपील की है कि शासन की ओर से जारी कोरोना गाइड लाइन के अनुसार 50 प्रतिशत सवारियां ही वाहनों में बैठाएं। प्रत्येक सवारी मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करेगी।
पुलिस प्रशासन की ओर से समय.समय पर वाहनों की चेकिंग का अभियान भी चलाया जाएगा। उन्होंने वैडिंग प्वाइंट के स्वामियों से अपील की कि विवाह समारोह में 50 प्रतिशत से अधिक लोगों को न आने दें और समारोह स्थल पर मास्क पहनने के लिए जागरूकता पोस्टर अवश्य लगाएं। इस दौरान बैठक में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.