advertisment

गाजीवाली और श्यामपुर में सड़कों का शिलान्यास|लालढांग से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग

कैबिनेट मंत्री स्वामी यतिस्वरानंद ने श्यामपुर क्षेत्र के निवासियों को 2 करोड की सौगात देते हुए दोनों गांव में कई सड़कों का शिलान्यास किया है। सड़कों का शिलान्यास करने पर जनता ने कैबिनेट मंत्री का आभार प्रकट किया है।


श्यामपुर तिराहे से लेकर मेन रोड तक इंटरलॉकिंग टाइल्स का शुभारंभ करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह मार्ग काफी समय से क्षतिग्रस्त था, जिसकी मरम्मत को लेकर ग्रामीण कई बार उनसे आग्रह कर चुके थे। इसे देखते हुए अब इस सड़क को इंटरलॉकिंग बनाने का काम किया जा रहा है। वही गाजी वाली में अंबेडकर मूर्ति से लेकर बंबा तिराहे चौराहे तक सड़क को बनाने के चरण निवास के लिए नारियल तोड़ा गया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पूरे लालढांग न्याय पंचायत की प्रत्येक ग्राम पंचायत की लगभग सभी सड़कों को पक्का कराने का काम किया जा चुका है। भाजपा के कार्यकाल में क्षेत्र का चौमुखी विकास हुआ है।

advertisment4

ad12

जहां लालढांग में सिडकुल की स्थापना को लेकर जीओ जारी हो चुका है, वहीं बरसाती रवासन नदी पर भी जल्द पुल बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा। लाल धाम भाजपा मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी ने कैबिनेट मंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी है। जहां पहले कोई भी जनप्रतिनिधि क्षेत्र के सुध लेने नहीं आता था वही इनके कार्यकाल में इनसे कोई भी अपनी समस्या के समाधान को लेकर मिल सकता है ,उसका तुरंत निराकरण करने का प्रयास किया जाता है। इस अवसर पर भाजपा महामंत्री सुरेंद्र रावत, मुकेश डबराल, किसान मोर्चा अध्यक्ष कुलदीप चौधरी,सोनू लखेड़ा, गजेंद्र पाल, रणवीर सिंह चौहान, जयपाल रावत नवीन राणा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.