advertisment

विधायक जी बताइये कि छंडैतू-टू-घटवाल सड़क कब ठीक होगी|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कल्जीखाल


असवालस्यूं व इसके आसपास के क्षेत्रों का पैतृक श्मशान घाट घट्वाल तक जाने वाला सड़क मार्ग महज एक साल में ही बोल गया है। एक साल में सड़क क्षतिग्रस्त हो चुकी है। ऐसे मंे सड़क निर्माण में गोलमाल होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। सड़क के क्षतिग्रस्त होने से शवों को घाट तक पैदल मार्ग से ही ले जाने की मजबूरी बन बैठी है। खास बात यह है कि पैदल मार्ग की हालत भी खस्ता हाल है।


करीब एक साल पहले विधायक निधि से छंडैतू-टू-घट्वाल तक करीब तीन किलोमीटर सड़क का निर्माण हुआ था। इससे लोगों ने राहत की सांस ली। घाट तक जाने वाला पैदल मार्ग खस्ता हाल है। सो, सड़क मार्ग से ही दाह-संस्कार के लिये शवों को घट्वाल घाट तक ले जाने पड़ता है।

advertisment4


लेकिन इस साल के भीतर ही यह सड़क बोल गयी है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि निर्माण में गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा गया है।
ग्राम डुंक के पूर्व प्रधान कुलदीप सिंह रौथाण, जागरूक नागरिक संदीप सिंह रौथाण, महेंद्र सिंह रौथाण आदि ने बताया कि पैदल मार्ग खस्ता हाल और सड़क क्षतिग्रस्त। ऐसे में भारी परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है।

विधायक जी, ऐसे कैसे होगा


एक साल के अंदर ही सड़क क्षतिग्रस्त हो गयी है। इसकी जानकारी क्षेत्रीय विधायक जी को भी है। लेकिन लगता है कि विधायक जी को इससे कोई लेना-देना नहीं है। विधायक जी रामलीला मंचन आदि कार्यक्रमों में तो आते हैं लेकिन सड़क के हाल से बेखबर रहते हैं। इससे स्थानीय लोगों में भारी रोष बना हुआ है।

ad12

स्थानीय राजनीति की भेंट चढ़ी सड़क
छंडैतू-टू-घट्वाल सड़क निर्माण की गुणवत्ता सवालों के कटघरे में है। क्षेत्रीय जनता दुबी जुबान ही सही निर्माण में गोलमाल की बात कह रही है। यह भी कहा जा रहा है कि सड़क निर्माण का सर्वे कुछ और था व सड़क कहीं और जगह से काटी गयी, हालांकि खुलेतौर पर इस बात को कहने को कोई राजी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.