advertisement

वाह| हरनाज सिंधू ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब| पंजाब की है हरनाज| नेहा सक्सैना की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-नेहा सक्सैना


अच्छी खबर आयी है। करीब 21 साल के बाद इंडिया ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। भारत की हरनाज सिंधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल और ताज अपने नाम कर लिया है। हरनाज संधू ने 21 साल की उम्र में ये खिताब जीत है। हरनाज पंजाब की रहने वाली हैं।
इजराइल में 70वां मिस यूनिवर्स पेजेंट इस साल 12 दिसंबर को हुआ। इस प्रतियोगिता के प्रीलिमिनरी स्टेज में 75 से ज्यादा खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं ने भाग लिया था।


प्रतियोगिता की शुरुआत में जजों को लुभाने के बाद, हरनाज ने स्विमसूट राउंड के लिए रनवे पर अपना कॉन्फिडेंस और ग्रेस दिखाया। एक शानदार मैरून कैप-स्लीव स्विमसूट पहने, हरनाज़ ने सभी को इम्प्रेस किया और टॉप 10 में अपना स्थान पक्का किया था।
21 वर्षीय हरनाज ने कई पेजेंट खिताब भी अपने नाम किए हैं और कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है। चंडीगढ़ की रहने वाली हरनाज़ ने चंडीगढ़ के स्कूल और कॉलेज में पढ़ाई की है। विभिन्न कार्यक्रमों और इंस्टाग्राम पोस्ट में पता चलता है, हरनाज़ को अभिनय, गायकी, डांस, योग, तैराकी, घुड़सवारी और खाना पकाने का शौक है।

architect-ad

ad12

मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 का खिताब पाने से पहले, वह टाइम्स फ्रेश फेस मिस चंडीगढ़ 2017 थीं। उन्होंने 2018 में मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब जीता और बाद में फेमिना मिस इंडिया पंजाब 2019 बन गईं। हालांकि, वह फेमिना मिस इंडिया में खिताब से चूक गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.