advertisement

भाजपा छोड़ “आप ” में शामिल हुये युवा, विकास झा की रिपोर्ट

Share this news

CITYLIVE TODAY. MEDIA HOUSE

हरिद्वार। हरिद्वार के ब्रहमपुरी क्षेत्र में रहने वाले दर्जनों युवा ने भाजपा का दामन छोड़कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। रविवार को देर तक चले कार्यक्रम में रानीपुर विधानसभा प्रभारी प्रशांत राय ने सभी युवा को पार्टी में शामिल होने पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया।


इस मौके पर प्रशांत लाइनें कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से होकर ब्रहमपुरी मैं रहने वाले दर्जनों युवाओं ने भाजपा को छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। प्रशांत राय ने कहा कि उत्तराखंड राज्य निर्माण को पूरे बीस वर्ष हो गए हैं। इस दौरान बारी-बारी से कॉन्ग्रेस और भाजपा ने सत्ता पर राज किया। लेकिन अभी तक उत्तराखंड का विकास अधूरा है। रोजगार के अभाव में पहाड़ी क्षेत्रों से पलायन जारी है। शिक्षा एवं चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए लोग भटक रहे है।‌ बेरोजगारी की समस्या चरम पर है। ऐसे में प्रदेश की जनता का भाजपा कांग्रेस से मोह भंग हो गया है। प्रदेश के विकास के लिए लोग आम आदमी पार्टी की और देख रहे हैं।इसके चलते दिन और दिन आदमी पार्टी का कुनबा बढता जा रहे हैं।

architect-ad

ad12


प्रशांत राय ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के उपरांत उत्तराखंड में खंडन कोठियाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेने वालों में अरविंद कुमार, करमवीर, प्रवीण, प्रवेश, अर्जुन, टोनी,
दीपक पैग्वाल, बिजेंद्र, राज, डा रामधन सिंह, विनोद, नितिन, सन्नी, इशांत तेजियान, अंकित कुमार, कामेश डॉ अजय कुमार, शुभम वर्मा सहित अन्य लोगों ने सदास्यता ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.