advertisement

महंत नरेंद्र गिरि की मौत का केस | आनंद गिरि को लेकर सीबीआई इलाहाबाद रवाना | नेहा सक्सैना की रिपोर्ट

Share this news

CITY LIVE TODAY. NEHA SEXANA


महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद गिरफ्तार किए गए उनके शिष्य आनंद गिरि को लेकर हरिद्वार पहुंची सीबीआई की टीम इलाहाबाद के लिए रवाना हो चुकी है। सीबीआई जौली ग्रांट एयरपोर्ट से प्रयागराज के लिए 1:45 बजे फ्लाइट लेगी। जबकि एक टीम हरिद्वार में रहकर ही स्थानीय पहलुओं पर जांच करेगी। इसमें हरिद्वार के दो चर्चित व्यक्तियों से पूछताछ की भी तैयारी है।

इसके अलावा भी आनंद गिरि के करीबियों को भी पूछताछ के लिए सीबीआई की एक टीम बुला सकती है। एक आश्रम के महंत के अलावा, पत्रकार और भाजपा नेता से पूछताछ की तैयारी है। अभी तक हरिद्वार के 6 लोगों से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है इसमें दो संत सेवादार के अलावा मोबाइल कारोबारी भी शामिल है। सीबीआई के एक दरोगा और सिपाही हरिद्वार में रहकर ही पूरे मामले में निगाह रखेंगे और जांच करेंगे डीआईजी रैंक के अधिकारी आज ही वापस लौट रहे हैं। माना यह जा रहा है कि एक टीम हरिद्वार में ही अब कई दिनों तक रहेगी इसके लिए बकायदा एक सरकारी गेस्ट हाउस को भी बुक किया गया है।

architect-ad

ad12

7 घंटे से अधिक चली पूछताछ
श्री महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में आनंद गिरी को हरिद्वार लेकर पहुंची सीबीआई की पूछताछ रात 3:00 बजे तक चली। 3 बजे आनंद गिरी को आश्रम से बाहर लाया गया। बुधवार को सीबीआई ने आनंद गिरी के अलावा 6 और लोगों से पूछताछ की। इसमें आनंद गिरि के दो करीबियों के अलावा दो सेवादार एक बिल्डर और एक मोबाइल कारोबारी शामिल था। शाम 7:30 बजे से रात के 3 बजे तक सीबीआई की टीम आश्रम में ही पूछताछ करती रही 7 घंटे से अधिक पूछताछ चली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.