advertisment

कर दिया वादा पूरा | ग्रामीणों ने कहा THANKS स्वामी जी | मुकेश कुमार सूर्या की रिपोर्ट

Share this news

CITY LIVE TODAY. MUKESH KUMAR SURYA

श्यामपुर सजनपुर के ग्रामीणों ने संत रविदास मंदिर तक सीसी सड़क का निर्माण विधायक निधि से किए जाने पर कैबिनेट मंत्री एवं स्थानीय विधायक विधायक स्वामी यतीश्वरानंद का आभार जताया है!

ग्रामीणों का कहना है कि संत रविदास मंदिर के पास से होकर गुजरने वाला यह रास्ता करीब दो दशकों से अपने पुनर्निर्माण की राह देख रहा था! गांव की लाइफ लाइन कहे जाने वाले इस रास्ते की हालत इतनी खराब थी कि इस रास्ते पर वाहन तो दूर पैदल तक निकलना भारी हो गया था, हमेशा इस रास्ते में नालियों का गंदा पानी और कीचड़ भरा रहता था!

advertisment4

ad12

जिसकी वजह से ग्रामीणों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा था! किस रास्ते के लिए बात करने पर कई अलग-अलग दलों के नेता आते थे और वादा करके भूल जाते थे! फिर ग्रामीणों ने भाजपा मंडल उपाध्यक्ष मुकेश सूर्या के नेतृत्व में मंत्री जी से मुलाकात कर अपनी समस्या बताई! जिस पर स्वामी जी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए अपनी विधायक निधि से इस सड़क का निर्माण करा कर ग्राम वासियों की वर्षों पुरानी समस्या का समाधान कर दिया! और इसीलिए सड़क का निर्माण कार्य पूरा होने पर ग्रामीण अशोक कुमार, इंद्र कुमार, विनीत कुमार, मुकेश कुमार, ताराचंद, पाले हेलो रवि कुमार आदि ने विधायक का आभार व्यक्त किया!

Leave a Reply

Your email address will not be published.