advertisement

खुले प्राइमरी स्कूल | विद्यालयोें में लौटी रौनक |लालढांग से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा


उत्तराखंड सरकार ने आज से कक्षा 1 से 5 तक की कक्षाओं के संचालन को लेकर स्कूलें खोल दी हैं। आज से प्रदेश भर में प्राथमिक स्तर के बच्चों ने स्कूल आना शुरू कर दिया है। स्कूल खुलने से जहां अध्यापकों और अभिभावकों में खुशी देखी जा रही है, वहीं छोटे नौनिहालों के चेहरों पर भी एक बार खुशी झलकने लगी है। स्कूलों में एसओपी का पालन करवाया गया।


हरिद्वार के लालढांग से सिटी लाइव टुडे के संवाददाता अनिल शर्मा की खास रिपोर्ट पेश की है। लालढांग के मगोलपुरा मंगोलपुरा राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंगोलपुरा स्कूल खुलने से पहले पूरे स्कूल के क्लास रूम में वह पूरे स्कूल को सेनिटाइजर किया गया। आज बच्चे स्कूल में पहुंचे वहां पर तैनात शिक्षकों ने जिन बच्चों के पास मास्क नहीं थे उनको मास्क दिए एवं सोशल डिस्टेंसिंग के विषय में बच्चों को बताया। करीब 555 दिन बाद आज स्कूल खुले 75 प्रतिशत बच बच्चे उपस्थित हुए। स्कूल खुलन से बच्चे-शिक्षक खुश दिखाई दिए।

architect-ad

ad12


ः प्रधानाध्यापक विभा नेगी एवं सहायक अध्यापक तारा सिंह ने बच्चों को सैनिटाइजर से हाथ धुलवाए एवं सोशल डिस्टेंसिंग के विषय में बच्चों को बताया मास्क लगाकर रखें बार-बार हाथ धोए प्रधानाध्यापक विभा नेगी सहायक अध्यापक तारा सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.