tanejav1

गंगा की खातिर | गंगा की गोद में जुटेंगे देशभर के गंगा प्रेमी | जानिये क्या है मामला | विकास झा की रिपोर्ट

adhirajv2

Share this news

CITY LIVE TODAY. MEDIA HOUSE- VIKASH JHA

advertisment

मातृ सदन आश्रम में 19 सितंबर को विचार गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर के गंगा प्रेमी जुटेंगे। विचार गोष्ठी को दौरान ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद का अनशन को लेकर आगामी रूपरेखा तैयार की जाएगी। इसके साथ ही सरकार से ब्रह्मचारी आत्मबोधानंद की मांगों पर कार्यवाही की मांग की जाएगी।

स्वामी शिवानंद ने एक बार फिर उत्तराखंड सरकार के साथ जिला शासन, प्रशासन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा मांगो को लेकर ब्रहमचारी आत्मबोधानंद को अनशन करते हुए एक माह का समय पूरा होने जा रहा है। लेकिन शासन, प्रशासन की ओर से उनकी मांगों पर कार्यवाही नहीं किया जाना दुभाग्यपूर्ण है। लेकिन मातृ सदन अपने संकल्प से पीछे हटने वाला नही है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मातृ सदन की लड़ाई जारी रहेगी और दोषियों को सजा दिलाने के बाद ही समाप्त होगी।

स्वामी शिवानंद ने कहा कि 18 सितंबर को तपस्या के 1 माह पूरे होने के उपरांत 19 सितंबर को मातृ सदन आश्रम में विचार गोष्ठी आयोजित की जा रही है। जिसमें देशभर के गंगा प्रेमी एकत्र होकर विचार विमर्श करेंगे और अनशन को लेकर आगे की रूपरेखा तैयार करेंगे।हरिद्वार के नवनियुक्त डीएम और एसएसपी ने भी पदभार ग्रहण करने के बाद अभी तक उनसे संपर्क नहीं किया। ऐसे में नए डीएम और एसएसपी से भी उन्हें कोई उम्मीद नहीं है।

ads

स्वामी शिवानंद ने बताया कि स्वामी दयानंद, मातृ सदन, कलोल राय नदी बचाओ जीवन बचाओ आंदोलन, फैसल खान खुदाई खिदमतगार, और संदीप पाण्डेय सोशलिस्ट पार्टी को बैठक का संयोजक बनाया गया है । बैठक में शामिल होने के लिए इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *