tanejav1

कांग्रेस की परिवर्तन से होगा प्रदेश में सत्ता परिवर्तन मार्ग प्रशस्त |पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

CITY LIVE TODAY. MEDIA HOUSE

उत्तराखंड किसान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व राज्यमंत्री सुशील राठी ने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा से प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा। हरीश रावत के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव में 60 सीटों पर कांग्रेस की जीत तय है।

advertisment


उत्तराखंड कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा को लेकर जानकारी देते हुए सुशील राठी ने कहा कि 18 सितंबर से लेकर 20 सितंबर तक चलने वाली कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ हर की पेडी से किया जाएगा। रास्ते में जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया जाएगा। हरिद्वार, बहादराबाद, रुड़की, मंगलोर, भगवानपुर, खानपुर,खानपुर, लक्सर होते हुए कनखल में यात्रा का समापन होगा।

जिला किसान कांग्रेस कमेटी हरिद्वार के द्वारा जगजीतपुर के अंबेडकर पार्क में परिवर्तन यात्रा को लेकर मंथन बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए सुशील राठी ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की शासनकाल से ऊब गई है। ऐसे में जनता के समक्ष कांग्रेस पार्टी एकमात्र विकल्प है। हरीश रावत के नेतृत्व में ही प्रदेश का विकास होगा। जिला किसान कांग्रेस कमेटी हरिद्वार ग्रामीण
अध्यक्ष दिनेश वालिया ने कहा कि अंग्रेजों को भारत से भगाने के लिए महात्मा गांधी ने दांडी यात्रा का आयोजन किया था। इसी तर्ज पर कांग्रेस परिवर्तन यात्रा का आयोजन कर रही है। उत्तराखंड से भाजपा सरकार की विदाई तय है।

प्रदेश महामंत्री /प्रदेश प्रवक्ता सोशल मीडिया प्रभारी अमन कुमार ने कहा कि परिवर्तन लाख-लाख माध्यम से कांग्रेस सरकार अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगी। लाखों लोग यात्रा का स्वागत कर अपने चहेते नेता हरिश रावत की ताजपोशी का मार्ग तय करेंगे। कांग्रेसी नेता सुंदर सिंह मनवा ने कहा कि भाजपा शासन काल में प्रदेश विकास का पहिया थम गया है।

ads

आम आदमी को रोजी रोटी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। अजय दास महाराज ने कहा कि भाजपा शासन काल में प्रदेश में बेरोजगारी की दर बड़ी है। आम आदमी रोजगार की तलाश में भटक रहा है पहाड़ों से पलायन जारी है । ऐसे में जनता को कांग्रेस पर विश्वास जताते हुए चुनावों में जीत दिलानी होगी। इस मौके पर श्रुतिलखेड़ा, पूनम श्रीवास्तव, रोशनी कल्याण, प्रेम प्रकाश वालिया, गोविंद सिंह बिष्ट विकास राजपूत, देवेश बर्मन, अजीत, जगमोहन सिंह, रविकांत शर्मा,कमलेश्वर यादव, यशपाल सिंह प्रधान, अजय दास महाराज, तीर्थपाल रवि, प्रदीप शर्मा,भंवर सिंह,सतवीर चौधरी, प्रताप चौधरी, नीरज वालिया, संजय धीमान, बलजीत सिंह, बीरबल,अनिल शर्मा, मोनू कुमार, विराट, अमन, जयकुमार, अनुज चौधरी, सचिन गुप्ता सुधीर चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *