advertisment

बीजेपी की कार्यशाला में स्वर्गीय कल्याण सिंह को याद किया | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


भारतीय जनता पार्टी विधानसभा लक्सर के दोनों मंडलों लक्सर नगर एवं लक्सर ग्रामीण की बूथ समिति सत्यापन अभियान कार्यशाला का आयोजन सुल्तानपुर में दीप प्रज्वलित कर किया गया । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय कल्याण सिंह को यादकर श्रद्धांजलि दी गई। इसमें विधानसभा प्रभारी के रूप में पहुंचे शोभाराम प्रजापति ने कार्यकर्ताओं को बूथ पर जाकर प्रदेश एवं केंद्र सरकार की योजनाओं का जन जन तक प्रचार प्रसार करने का आग्रह किया। साथ ही बूथ की टोली को सक्रिय करने तथा बूथ पर सामाजिक संस्थाओं की सूची बनाने को कहा।

advertisment4

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लव शर्मा ने प्रधानमंत्री की मन की बात को सुनने एवं हर बूथ पर स्मार्टफोन धारकों की सूची बनाना तथा हर बूथ पर लाभार्थी प्रमुख बनाने का आवाहन किया तथा कहा कि हमारी प्रदेश एवं केंद्र की सरकार कि अनेक योजनाओं जैसे आयुष्मान योजना, उजाला योजना, उज्वला योजना ,किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, मुद्रा योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, गौरा देवी कन्या धन योजना, महालक्ष्मी किट वितरण योजना आदि का लाभ जन-जन तक मिले ।


इसकी हमें चिंता करनी है बूथ समिति सत्यापन अभियान के विधानसभा लक्सर संयोजक सुशील रावत ने किस प्रकार से बूथों पर जाकर बूथ समिति का सत्यापन करना है ।
इसके विषय में विस्तार से बताया तथा कौन कार्यकर्ता किस बूथ पर जाएगा इसकी चिंता करने का काम किया लक्सर नगर मंडल अध्यक्ष विशन पाल कश्यप ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि बूथ इकाई हमारी पार्टी की नींव है हमें पूरे उत्साह के साथ चुनाव में जाना है और पहले से बड़ी जीत दर्ज करनी है ।

ad12


लक्सर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष चैाधरी राज सिंह ने कहा कि हम सभी को संगठन के द्वारा दिए गए कार्यों को सक्रियता के साथ पूरा करना है तथा बूथ की सामाजिक रचना के अनुसार बूथ समिति का गठन करना है हम आए हुए संगठन के पदाधिकारियों को विश्वास दिलाते हैं की आगामी चुनाव में पार्टी को रिकॉर्ड जीत दिलाने का काम करेंगे। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि के रूप में डॉ अजय गुप्ता , नगर पालिका चेयरमैन अमरीश गर्ग, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष नीपेंद्र चाौधरी, जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र चैाधरी, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ममता गौतम, महामंत्री राजेश गुप्ता, डॉक्टर पवन चैाहान, नरेश शर्मा, डॉक्टर करुणेश शर्मा, मास्टर अरविंद अग्रवाल, राजवीर कश्यप, पृथ्वी सिंह राणा, पवन सैनी, दीपक सैनी, अमरीश सैनी, धीर सिंह ,मनोज अग्रवाल, सुनील चैहान ,रोहतास सैनी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.